Lal Singh Chaddha – Aamir Khan Had To Eat Painkillers?

Aamir Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Lal Singh Chaddha की शूटिंग में busy हैं। Lal Singh Chaddha के लिए Aamir को बहुत मेहनत करनी पड़ रही है। वह फिल्म के special sequence को शूट करने के लिए रोजाना painkillers खा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्पेशल sequence में Aamir को दौड़ना है। जिसकी वजह से उन्हें पेनकिलर्स लेनी पड़ रही थी।


Why Aamir was Taking Painkillers?

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस sequence की तैयारी के लिए Aamir रोजाना 10-13 किलोमीटर जॉगिंग करते थे। सूत्रों ने बताया, Aamir sir एक स्पेशल sequence शूट कर रहे थे जहां उन्हें देश भर में भागना था। लगातार दौड़ने के कारण शारीरिक परिश्रम बहुत था लेकिन हम फिक्स शेड्यूल में हैं। Aamir खान शूटिंग नहीं रोकना चाहते हैं क्योंकि उनके दाढ़ी वाले लुक को बनाए रखना था तो वह पेनकिलर्स खाकर शूटिंग को जारी रख रहे हैं। यह शेड्यूल लगभग 10 दिन का था।

सूत्रों के मुताबिक इस sequence में आमिर को भागते हुए पूरा भारत कवर करना था। नॉर्थ से लेकर साउथ तक। इस sequence की शूटिंग बेंगलुरु में जाकर खत्म हुई।



Lal Singh Chaddha Story

आपको बता दें Lal Singh Chaddha ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का पर आधारित है। यह फिल्म 1994 में release हुई थी। Lal Singh Chaddha में Aamir के साथ Karina Kapoor Khan अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए Aamir ने 20 kg वजन भी कम किया है ताकि वह जवां का रोल बेहतर तरीके से कर सकें।


Laal Singh Chaddha | Motion Logo | Releasing Christmas 2020


Kya pata hum mein hain kahani ya hain kahani mein hum…#LaalSinghChaddha releases Christmas 2020.

Presenting the official motion logo of #LaalSinghChaddha starring #AamirKhan.

Releasing in cinemas Christmas 2020.